CDS शिवम चतुर्वेदी ने गत दिनो भारतीय सेना में पास आउट किया और वह भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट बन गए। ट्रेनिंग पूरी करने के पशचात शिवम को गुवाहाटी असम में नियुक्ति मिली है।

Spread the love

शिवम चतुर्वेदी युवाओं के बन गए हैं रोल मॉडल, युवाओं में उत्सुकता, बधाई देने वालों का लगा ताता , फौजी मटकोटा के पूर्व ग्राम प्रधान रहे स्वर्गीय राकेश चतुर्वेदी और विजया चतुर्वेदी के पुत्र शिवम चतुर्वेदी ने गत दिनो भारतीय सेना में पास आउट किया और वह भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट बन गए। ट्रेनिंग पूरी करने के पशचात शिवम को गुवाहाटी असम में नियुक्ति मिली है। इस उपलब्धि पर शनिवार को शिवम चतुर्वेदी के निवास पर पहुंचकर उनका शाल उड़ाकर स्वागत किया और उन्हें तलवार भेंट कर सम्मानित किया। साथ ही परिवारजनों को भी सम्मानित किया।

यह क्षेत्र के लिए गौरव की बात है कि यहां का युवा भारतीय सेना का अभिन्न हिस्सा बन चुका है जो देश की रक्षा करेगा। शिवम ने परिवार ही नही बल्कि शहर का भी नाम रोशन किया है। शिवम के लेफ्टनेंट बनने से क्षेत्र के अन्य युवाओ को भी प्रेरणा मिलेगी। और अन्य युवा भी देश की रक्षा के लिए सेना में जाने की तैयारी करेंगे।

सम्मानित करने वालों पूर्व विधायक हिंदू ह्रदय सम्राट राजकुमार ठुकराल

पूर्व राज्य मंत्री उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी सुरेश परिहार ,

(पूर्व बार एसोसिएशन अध्यक्ष, शैल सांस्कृतिक समिति महासचिव, अपनी धरोहर संयोजक उत्तराखंड ,दिवाकर पांडे,)

अंकित चंद्र राजेश ग्रोवर ज्ञान सिंह चौहान गोपाल भसीन, अवधेश पांडेय,ललित बिष्ट, हितेंद्र त्रिपाठी बंटी कोली सहित तमाम लोग मौजूद थे।

रुद्रपुर आसपास के क्षेत्र में लोगों के अंदर हर्ष की लहर है, युवाओं के अंदर देशभक्ति का सबसे अच्छा माध्यम एनडीए ज्वाइन करने के उपरांत बीबीआईपी सुविधाओं से लैस उच्च मापदंड को अपनाते हुए देश सेवा में जाने का सुनहरा अवसर, शिवम चतुर्वेदी स्थानीय युवाओं के बन गए हैं रोल मॉडल,

उत्तराखंड राज्य निर्माण आंदोलनकारी परिषद, हिंदुस्तान ग्लोबल टाइम्स की तरफ हार्दिक शुभकामनाएं


Spread the love