हिंदुस्तान ग्लोबल टाइम्स,15 गढ़वाल राइफल्स ने निर्धन बच्चो को बाल दिवस पर सनराइज पब्लिक स्कूल में स्कूल बैगो का वितरण किया।
बच्चे देश का भविष्य – कर्नल अनीस

Spread the love


आर्मी के 15 गढ़वाल राइफल्स ने निर्धन बच्चो को बाल दिवस पर सनराइज पब्लिक स्कूल में स्कूल बैगो का वितरण किया।
बच्चे देश का भविष्य – कर्नल अनीस

रुड़की, दिनांक 14.11.2023 बाल दिवस के अवसर पर आज सनराइज पब्लिक स्कूल अशोक नगर में आर्मी के 15वी गढ़वाल राइफल के द्वारा स्कूली बच्चों को स्कूल बैग वितरण का कार्यक्रम कर निर्धन बच्चों के साथ मनाया बाल दिवस ,कर्नल अनीस चौहान तथा सूबेदार मेजर लाल सिंह व एवरेस्ट शिखर फतह करने वाले सूबेदार अमरदेव भट्ट सेना मेडल के सहयोग से लगभग 55 बच्चों को स्कूल बैगो का वितरण किया गया। कर्नल अनीश चौहान ने एक संदेश में कहा कि बच्चे देश का भविष्य होते हैं और प्रत्येक बच्चे के लिए शिक्षा अति आवश्यक है ‌ । उन्होंने बच्चों की शिक्षा पर और स्वास्थ्य पर ध्यान देने के लिए अभिभावकों को प्रेरित किया।

हिंदुस्तान ग्लोबल टाइम्स ,अवतार सिंह बिष्ट, रूद्रपुर ,उत्तराखंड
वरिष्ठ समाजसेवी भाजपा नेता सतीश नेगी एवं स्कूल के प्रधानाचार्य राजेंद्र सिंह रावत ने सभी बच्चों को बाल दिवस की शुभकामनाएं दी और उन्हें सही राह पर चलकर अच्छा इंसान बनने और माता-पिता और देश का नाम रोशन करने के लिए कहा।
इस अवसर पर 15 गढ़वाल राइफल की जवानों के अलावा वरिष्ठ सहायक अध्यापिका मधु रावत, लैक्चरार, नेहा रावत चौधरी, हवलदार गजेंद्र नेगी, सरोज बड़थ्वाल, सतीश नेगी , राजेंद्र सिंह रावत , प्रमिला देवी, सोनम देवी आदि मौजूद थे।


Spread the love