रुद्रपुर से गदरपुर की ओर जा रही निजी स्कूल की बस ने सड़क किनारे खड़ी महिलाओं को टक्कर मार दी। बस की चपेट में आकर एक महिला की मौत हो गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल पांच महिलाओं को जिला चिकित्सालय लाया गया।

Spread the love

यहां तीन महिलाओं की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। हादसे के बाद अधिकारियों के साथ जिला अस्पताल पहुंचे एसएसपी ने मामले की जानकारी ली। इधर पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल ने अस्पताल पहुंचकर घायलों को हाल जाना।
Road Accident: रुद्रपुर में स्कूल बस ने छह महिलाओं को कुचला, एक की मौत…पांच घायल, तीन की हालत गंभीर

हिंदुस्तान Global Times/। प्रिंट मीडिया: शैल Global Times /Avtar Singh Bisht ,रुद्रपुर, उत्तराखंड।

2- हल्द्वानी में वाहन में खैर की लकड़ी लेकर जा रहे वन तस्कर ने रोकने पर वन दरोगा की गाड़ी को टक्कर मार दी। आरोपी ने उनसे मारपीट कर तमंचा तान दिया। साथ ही जबरन गेट खुलवाकर भाग गया। बरहैनी रेंज में सोमवार शाम हुई घटना की वन दरोगा ने अब तक लिखित शिकायत नहीं की है।
Haldwani: खैर तस्कर ने वन विभाग के दरोगा को पीटा…तमंचा ताना, जबरदस्ती गेट खुलवाकर स्कॉपियो में ले गया लकड़ी

3- अल्मोड़ा के मौलेखाल के जंगलों में आग लगने के बाद अब जिले में वन्यजीवों के हमले बढ़ने लगे हैं। सल्ट में तेंदुए ने घर के पास एक महिला पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। साथी महिलाओं के शोर मचाने पर तेंदुआ भाग गया, इससे उसकी जान बच सकी। महिला को स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।
Almora News: महिला पर झपटा तेंदुआ…दो मिनट तक आदमखोर से भिड़ी लीला, साथियों की मदद से मौत के मुंह से निकल आई

4- रुद्रपुर में विजिलेंस की टीम ने जिला आबकारी अधिकारी को 70 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथ धर दबोचा। जिला आबकारी अधिकारी ने मदिरा कारोबारी से 10.21 लाख रुपये के माल के एवज में 10 फीसदी के हिसाब से रिश्वत की मांग की थी। सतर्कता विभाग के निदेशक डॉ. वी मुरुगेशन ने ट्रैप करने वाली टीम को नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है।
Rudrapur: 70 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा गया जिला आबकारी अधिकारी, इस वजह से शराब कारोबारी से मांगी घूस

5- मौसम विभाग के अलर्ट को देखते हुए धारचूला तहसील प्रशासन ने आदि कैलाश के लिए इनर लाइन परमिट जारी करने बंद कर दिए हैं। मौसम ठीक होने के बाद ही परमिट जारी किए जाएंगे।
आदि कैलाश यात्रा पर मौसम ने डाली बाधा: प्रशासन ने लगाई इनर लाइन परमिट पर रोक, मलबा आने से कई रास्ते बंद


Spread the love