हिंदुस्तान ग्लोबल टाइम्स ,अवतार सिंह बिष्ट ,रूद्रपुर उत्तराखंड मेट्रोपालिस में सब्जी और फल की दुकान से एक खाकी रंग की गत्ते की पेटी के अन्दर 24 डिब्बे में कुल 5760 ट्रेमेडाल कैप्सूल बरामद

Spread the love

हिंदुस्तान ग्लोबल टाइम्स अवतार सिंह बिष्ट रूद्रपुर उत्तराखंडएएनटीएफ टीम व पंतनगर पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए रुद्रपुर की पॉश सोसायटी मेट्रोपोलिस सिटी में सब्जी की एक दुकान से 5,760 नशीली गोलियां बरामद की हैं। इस मामले में एक किशोर को हिरासत में लिया गया है। बरामद गोलियों की कीमत दो लाख रुपये से अधिक आई गई है। एसएसपी ने सराहनीय कार्य करने वाली पुलिस टीम को 1,500 रुपये के ईनाम की घोषणा की है।

हिंदुस्तान ग्लोबल टाइम्स ,अवतार सिंह बिष्ट ,रूद्रपुर उत्तराखंड
एण्टी नार्कोटिक्स टास्क फोर्स (ANTF) प्रभारी और थाना पन्तनगर पुलिस ने सोमवार देर शाम हाई क्लास सोसायटी मेट्रोपालिस में सब्जी और फल की दुकान से एक खाकी रंग की गत्ते की पेटी के अन्दर 24 डिब्बे में कुल 5760 ट्रेमेडाल कैप्सूल बरामद किये। दुकान पर मौजूद किशोर के विरुद्ध धारा 8/21 NDPS ACT के तहत की गई। किशोर की जामा तलाशी मे 01 एन्ड्रायड मोबाईल फोन रियल मी कम्पनी को भी कब्जे में लिया गया है।

किशोर के विरूद्ध अग्रिम वैधानिक कार्यवाही कर उसे किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया है। साक्ष्य प्राप्त होने के आधार पर किशोर के रिस्ते के ताऊ डोरी लाल व उसके पिता शंकर लाल धारा 29 NDPS ACT के तहत वांछित है। पुलिस टीम के अनुसार वांछित अभियुक्त डोरी लाल द्वारा L.M सैनी मेडिकल स्टोर नाम से पहाड़गंज रुद्रपुर मे संचालित मेडिकल स्टोर से नशे के आदि व्यक्तियो को कैप्सूल भारी कीमत पर बेचे जाते हैं। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है। बरामदा कैप्सूलो की कीमत लगभग दो लाख रूपये है ।

हिंदुस्तान ग्लोबल टाइम्स ,अवतार सिंह बिष्ट ,रूद्रपुर उत्तराखंड

Spread the love