मुरादाबाद के एक युवक ने इंस्टाग्राम के जरिए रामनगर की विवाहित महिला से दोस्ती की। आरोपी ने शादी का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म कर उसकी अश्लील फोटो खींच ली। महिला ने जब शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने इंकार कर दिया और अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी।

Spread the love

महिला की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
Ramnagar: इंस्टाग्राम पर दोस्ती…फिर प्यार और दुष्कर्म, अश्लील फोटो वायरल करने की देता था धमकी; केस दर्ज

2- पुलभट्टा गांव में एक किसान का शव उसके घर के छत पर लगी बल्ली से लटका मिला। घटना के वक्त परिजन दूसरे कमरे में टीवी देख रहे थे। किसान की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलभट्टा पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
Udham Singh Nagar News: परिजन दूसरे कमरे में देख रहे थे टीवी, किसान ने लगा लिया फंदा

3- काशीपुर में श्मशान घाट में तेंदुआ दिखने से कर्मियों में दहशत है। श्मशान घाट विश्राम घाट प्रबंध समिति के प्रबंधक विकास शर्मा खुट्टू ने बताया कि गंगे बाबा रोड निवासी लल्ला ने आम के बाग का ठेका लिया है। बृहस्पतिवार की रात करीब 11:30 बजे वह झोपड़ी में सो रहा था। इसी दौरान तेंदुआ आया और उस पर झपट पड़ा। लल्ला के मुताबिक श्मशान घाट के अन्य कर्मियों के पास भागकर उसने अपनी जान बचाई।
Udham Singh Nagar News: झोपड़ी में सो रहे व्यक्ति पर तेंदुआ झपटा

4- पिथौरागढ़ में समझौते के बावजूद कार्यवाही नहीं होने से आक्रोशित रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद से जुड़े कार्मिकों ने प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन किया। उन्होंने शीघ्र मांगें पूरी नहीं होने पर आंदोलन को तेज करने की चेतावनी दी।
Pithoragarh News: रोडवेज कार्मिकों ने प्रबंधन के खिलाफ किया प्रदर्शन

5- अल्मोड़ा में मानसून की शुरुआती बारिश ने ही सिस्टम की पोल खोल दी है। जिले में 46 जर्जर स्कूल मानसून काल में बच्चों की परीक्षा ले रहे हैं। इनमें से अधिकतर स्कूलों में छत और जर्जर दीवारों से बारिश का पानी घुस रहा है। ऐसे जर्जर स्कूल भवनों में खतरे के साये में 29 हजार बच्चे पढ़ाई करने लिए मजबूर हैं।
Almora News: जर्जर स्कूलों में खतरे के साये में पढ़ाई कर रहे 29 हजार बच्चे


Spread the love