तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री की जिम्मेदारी संभालने के बाद आज यानी 30 जून को पीएम मोदी मन की बात करेंगे, कार्यक्रम सुबह 11 बजे प्रसारित किया जाएगा. मन की बात कार्यक्रम दो रूप में खास है, पहली, लोकसभा चुनाव जीतने और तीसरी बार देश की कमान संभालने के बाद पीएम मोदी पहली बार मन की बात करेंगे.

Spread the love

दूसरी, भारत ने शनिवार को 17 साल बाद एक बार फिर इतिहास रचा और वर्ल्ड कप अपने नाम किया, भारत की इस भव्य जीत के बाद आज पीएम मोदी मन की बात सामने रखेंगे.

हिंदुस्तान Global Times/। प्रिंट मीडिया: शैल Global Times /Avtar Singh Bisht ,रुद्रपुर, उत्तराखंड

मन की बात कार्यक्रम में पीएम सरकार के एजेंडे पर बात कर सकते हैं. इस कार्यक्रम को बीजेपी के नेता अलग-अलग जगहों पर सुनेंगे. पीएम मोदी की मन की बात की पार्टी ने सूचना जारी की और बताया कि सुबह 11 बजे पीएम मोदी “मन की बात” कार्यक्रम शुरू किया जाएगा. बीजेपी पार्टी ने जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा मन की बात कार्यक्रम को बूथ कार्यकर्ताओं के साथ सुनेंगे.

कौन कहां सुनेगा मन की बात

पार्टी की तरफ से जारी की गई लिस्ट के मुताबिक, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, वीरेंद्र सचदेवा और बांसुरी स्वराज कर्नाटक संघ सभागार में मन की बात सुनेंगे. वहीं पूर्व राज्यसभा सांसद दुष्यंत कुमार गौतम ग्रेटर कैलाश में, राधा मोहन दास अग्रवाल कोटला के आर्य समाज मंदिर में मन की बात सुनेंगी, राधा मोहन सिंह बीके दत्त कालोनी में, पवन राणा दीनदयाल उपाध्याय मार्ग में मौजूद मालवीय भवन में मन की बात सुनेंगे.

हिंदुस्तान Global Times/। प्रिंट मीडिया: शैल Global Times /Avtar Singh Bisht ,रुद्रपुर, उत्तराखंड

हर्ष मल्होत्रा डीपीएमआई इंस्टीट्यूट बी-20 में, टाउन हॉल के बाहर प्रवीन खंडेलवाल, बदरपुर के मोलड़बंद में रामवीर सिंह बिधूड़ी, कोला वाली चौपाल में योगेंद्र चांदोलिया, रोहिणी के सेक्टर 7 के पॉकेट डी-13 में विजेंद्र गुप्ता मन की बात कार्यक्रम को सुनेंगे.

3 महीने बाद होगा प्रसारण

इस से पहले पीएम मोदी ने फरवरी में मन की बात की थी. उन्होंने लोकसभा चुनाव से पहले फरवरी के महीने में मन की बात कार्यक्रम का 110वां एपिसोड किया था. जिसके बाद पिछले तीन महीने से मन की बात कार्यक्रम चुनाव में व्यस्त होने के चलते नहीं किया गया. हालांकि , 110 वें एपिसोड में पीएम मोदी ने कहा था कि अब तीन महीने बाद मन की बात का 111वां एपिसोड प्रसारित किया जाएगा.


Spread the love