सिडकुल की एक फैक्टरी में डिप्टी मैनेजर की ड्यूटी के दौरान हुए हादसे में मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया। वार्ड नंबर दस, चंद कॉलोनी निवासी भैरव दत्त मेलकानी (54) पुत्र जयदत्त मेलकानी सिडकुल स्थित गाजियाबाद प्रीसीशन प्रा.लि. कंपनी में डिप्टी मैनेजर के पद पर कार्यरत थे।

Spread the love

बताया जा रहा है कि बृहस्पतिवार को ड्यूटी के दौरान फैक्टरी में हाइड्रा मशीन का एक बड़ा हिस्सा टूटने से वह उसकी चपेट में आ गए जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए। उन्हें रुद्रपुर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सिडकुल चौकी इंचार्ज प्रकाश भट्ट ने बताया कि गाजियाबाद प्रीसीशन प्रा.लि. कंपनी में एचआर डिपार्टमेंट के हिमांशु कुमार और सचिन मंडल ने भैरव दत्त मेलकानी की फैक्टरी परिसर में मृत्यु की सूचना दी। परिजनों की ओर से मामले में अभी तक कोई लिखित सूचना नहीं दी गई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों ने बताया कि वह मूल रूप से खांकर, शहरफाटक अल्मोड़ा के रहने वाले थे।

हिंदुस्तान ग्लोबल टाइम्स /प्रिंटिंग मीडिया शैल ग्लोबल टाइम्स /संपादक अवतार सिंह बिष्ट , रूद्रपुर, उत्तराखंड

उनके परिवार में पत्नी व दो पुत्र हैं। बड़ा पुत्र कमल मेलकानी गाजियाबाद स्थित आईटी कंपनी में कार्यरत है। छोटा पुत्र अंकुर मेलकानी नोएडा स्थित निजी संस्थान से बीटेक की पढ़ाई कर रहा है।


Spread the love