डॉ गौरवअग्रवालअटल आसमान घोटाले में कृष्णा हॉस्पिटल के डॉक्टर गौरव अग्रवाल पर मुकदमा दर्ज होने के बाद अब वर्तमान समय में डॉक्टर गौरव अग्रवाल रुद्रपुर के डॉक्टर कॉलोनी में कृष्ण हॉस्पिटल के नाम से एक अस्पताल का संचालन कर रहे हैं।डॉ गौरव अग्रवाल अपने कारनामों से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैंडाॅ. गौरव अग्रवाल और डाॅ. प्रमेंद्र तिवारी पर आईपीसी की धारा 304ए के तहत केस दर्ज,

Spread the love

डॉ गौरव अग्रवाल जसपुर के एक युवक ने तीन वर्ष पूर्व कोविडकाल के दौरान उसके पिता के इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए रुद्रपुर और काशीपुर के तत्कालीन कोविड प्रभारियों के खिलाफ तहरीर सौंपी है।एसएसपी के निर्देश पर पंतनगर थाने में आरोपी तत्कालीन कोविड प्रभारी डाॅ. गौरव अग्रवाल और डाॅ. प्रमेंद्र तिवारी पर आईपीसी की धारा 304ए के तहत केस दर्ज कर लिया है।मोहल्ला छिपियान पूर्वी जसपुर निवासी सतीश कुमार ने तहरीर में बताया कि उसके पिता हंसराज अरोरा की 22 जुलाई 2020 को कोरोना की जांच रिपोर्ट पाॅजिटिव आई थी। स्वास्थ्य विभाग जसपुर ने उन्हें कोविड केयर सेंटर काशीपुर में भर्ती किया था। कोविड प्रभारी डाॅ. प्रमेंद्र तिवारी ने शासनादेश का हवाला देकर सतीश को मरीज के साथ रहने से मना कर दिया था….24 जुलाई 2020 को उसने अपने पिता को फोन किया तो उन्होंने कहा कि उन्हें बुखार है और कोई भी डाक्टर देखने नहीं आया है। डाॅ. प्रमेंद्र से बात की तो उन्होंने मरीज का ऑक्सीजन लेवल 92 प्रतिशत बताकर मरीज को जिला चिकित्सालय रुद्रपुर भेजने की बात कही। रुद्रपुर में पिता का इलाज कोविड प्रभारी डाॅ. गौरव ने किया। डाॅ. गौरव ने आश्वासन दिया कि उसके पिता शीघ्र स्वस्थ हो जाएंगे। निवेदन पर भी पिता से मिलने नहीं दिया गया।

Hindustan Global Times, Avtar Singh Bisht, journalist from Uttarakhand

आरोप है कि मरीज को निजी अस्पताल में रेफर करने के लिए डाॅ. गौरव ने दोबारा कोरोना जांच कराने का नियम नहीं होने का बहाना किया। पांच अगस्त 2020 को वार्ड में भर्ती किसी अन्य मरीज के रिश्तेदार ने फोन करके बताया कि आपके पिता बाथरूम में गिर गए थे। उच्चाधिकारियों से संपर्क करके अपने पिता को गुुरुग्राम के लिए रेफर करवाया। आरोप है कि डाॅ. गौरव ने इलाज संबंधी दस्तावेज देने से मना कर दिया। इधर, गुरुग्राम के अस्पताल के डाॅक्टर ने बताया कि पिता की किडनी और हार्ट सही इलाज ना मिलने के कारण बहुत खराब हो चुका है। सात अगस्त 2021 को इलाज के दौरान पिता की मौत हो गई। सतीश का कहना है कि विभाग के उच्चाधिकारियों को जांच के लिए प्रार्थना पत्र सहित रुद्रपुर कोतवाली में तहरीर दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई….हम आपको बता दें कि इससे पूर्व भी डॉक्टर गौरव अग्रवाल पर अटल आयुष्मान घोटाले को लेकर मुकदमा दर्ज हो चुका है और पहले डॉक्टर गौरव अग्रवाल रुद्रपुर के काशीपुर बायपास रोड पर स्थित कृष्णा हॉस्पिटल का संचालन करते थे पर अटल आसमान घोटाले में कृष्णा हॉस्पिटल के डॉक्टर गौरव अग्रवाल पर मुकदमा दर्ज होने के बाद अब वर्तमान समय में डॉक्टर गौरव अग्रवाल रुद्रपुर के डॉक्टर कॉलोनी में कृष्ण हॉस्पिटल के नाम से एक अस्पताल का संचालन कर रहे हैं।डॉ गौरव अग्रवाल अपने कारनामों से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं और आए दिन उनके अस्पताल में कोई ना कोई घटना घटित होती रहती है।

हुआ मुकदमा,अटल आयुष्मान घोटाले को लेकर पहले भी दर्ज हो चुका है अग्रवाल पर मुकदमा

Avtar Singh Bisht, Hindustan Global Times

Spread the love