रुद्रपुर,उधमसिंहनगर,उत्तराखंड में जश्न का माहौल, लोग दे रहे हैं एक दूसरे को बधाइयां, ग्रहणीया सबसे ज्यादा खुश, रक्षाबंधन पर मोदी जी ने कर दी यह घोषणा, हर घर में हो रही है मोदी जी की जय जयकार,

Spread the love

रुद्रपुर,उधमसिंहनगर,उत्तराखंड में जश्न का माहौल, लोग दे रहे हैं एक दूसरे को बधाइयां, क्या है पूरा मामला, पड़े हिंदुस्तान ग्लोबल टाइम्स की खबर को।। लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव से पहले जहां एक तरफ विपक्षी गठबंधन INDIA एकजुट दिखाई दे रहा है वहीं केंद्र सरकार ने भी अपना रुख साफ कर दिया है। मंगलवार को मोदी सरकार ने एलपीजी सिलेंडर की कीमत 200 रुपये कम कर यह संकेत दिया है कि चुनावी मैदान में उतरने के लिए वह पूरे तरह तैयार हैं।

भाजपा के अंदरूनी सूत्रों की मानें तो जमीनी रिपोर्टों और सर्वेक्षण से भाजपा को महिला मतदाताओं की नाराजगी का एहसास हुआ है। इसीलिए यह कदम उठाया गया है।

चुनावों से पहले महिला वोटर्स को साधने का BJP Plan

साल के आखिर में राज्य चुनावों और 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए भाजपा का ध्यान महिला वोटर्स पर है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर यह घोषणा करते हुए कहा कि सरकार का निर्णय रक्षा बंधन और ओणम के अवसर पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का देश की महिलाओं को एक उपहार है। केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘पीएम मोदी ने फैसला किया है कि सभी उपभोक्ताओं के लिए एलपीजी की कीमत 200 रुपये कम की जाएगी। सरकार उज्ज्वला योजना के तहत 75 लाख नए एलपीजी कनेक्शन मुफ्त में उपलब्ध कराएगी।’

चर्चा पीएम मोदी के 15 अगस्त को लाल किले से दिए भाषण की भी है। तब पीएम मोदी ने कोविड और दूसरे कारणों का हवाला देकर महंगाई के बढ़ने की बात कही थी और कहा था कि जल्द ही महंगाई पर काबू पाने के लिए प्रयास किए जाएंगे।


Spread the love