रुद्रपुर उधम सिंह नगर में जुआ,जुवे का उधम सिंह नगर का पुराना इतिहास रहा है। कई परिवार जुवे की लत के कारण आर्थिक स्थिति कमजोर होने से डिप्रेशन में जा चुके हैं। उधम सिंह नगर पुलिस के द्वारा नेपाल में कसीनो खेलने वालों पर प्रतिबंध लगाने के लिए बोडर पर घेराबंदी भी की गई थी। जो आज भी जारी है। रुद्रपुर उधम सिंह नगर जुआ जिसमें नामी गरामी लोग भाग लेते हैं ,उत्तर प्रदेश से भी लोग जुआ खेलने के लिए उधम सिंह नगर का रूख करते हैं । जूए की लत में कई घर पूर्व में तबाह हो चुके हैं। जूए के दुष्परिणाम व्यक्ति में लत बढ़ती जाती है , वह अपने व्यवहार को रोक नहीं पाता। दीपावली के आसपास जुआ खेलने का क्रेज उधम सिंह नगर के साथ-साथ पूरे उत्तराखंड में बढ़ जाता है खबर हिंदुस्तान ग्लोबल टाइम्स

Spread the love

काशीपुर। पुलिस ने जुए की गुप्त सूचना पर छापेमारी अभियान चलाते हुए एक घर पर चल रहे जुए के अड्डे से दर्जनभर नामचीन जुआरियों को गिरफ्तार करते हुए 7 लाख 52 हजार रुपए बरामद किये है। इसके साथ ही लगभग 17 बाइक्स और 15 मोबाइल समेत जुआ के कई साजो सामान को भी पुलिस ने बरामद किया है।

रविवार को पुलिस अधीक्षक अभय सिंह ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि काशीपुर के गंगे बाबा रोड स्थित पुष्पक विहार इलाके में कौशल यादव जो पूर्व में भी कई बड़ी वारदातो में शामिल रहा है, के खाली गौदाम को विगत कई दिनों से उसकी शह पर जुआघर का रूप देकर बड़े पैमाने पर जुआ कराया जा रहा है। जिसमें काशीपुर और यूपी के मुरादाबाद जनपद बिजनौर समेत उत्तराखंड के कई नामचीन जुआरी लाखो रुपये का जुआ खेलते है। मुखबिर की सटीक सूचना पर बीती रात्रि गौदाम में भारी पुलिस बल के साथ रेड की गई जहां कौशल यादव, वीरेंद्र कुमार, मो नईम, शाहिद, आसिफ, सोभित अग्रवाल, मुरसलीन, धीरज शर्मा, सनाउर रहमान शन्नू, मो इस्लाम, गौरव कुकर, निषाद, इजाज, मोइन को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से रुपए 7 लाख 52 हजार रुपए बरामद किए गए इसके साथ ही 11 मोटर साइकिल को भी पुलिस ने मौके से बरामद कर कब्जे में कर सीज किया है। जबकि एक व्यक्ति मौके से फरार होने में सफल हो गया है जिसकी तलाश जारी है। एसपी अभय सिंह ने बताया कि क्षेत्र में जुआ व सट्टा किसी भी हालात में नही चलने दिया जाएगा तथा क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए पुलिस द्वारा चलाया जा रहा अभियान आगे भी बदस्तूर जारी रहेगा।


Spread the love