एफआईआर दर्ज, हिंदुस्तान ग्लोबल टाइम्स के माध्यम से चेतावनी सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन किया जाएगा। गिरफ्तार करें दबंग को पुलिस पर्वतीय समाज,रुद्रपुर में पहाड़ी मूल की महिला व उनकी पुत्रीयो के साथ मार पिटाई, घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे दबंग, रोड पर लाकर पटका महिला को, घर के बाहर बैडमिंटन खेल रही थी उनकी नाबालिक पुत्रियां, दबंगों ने छत से डाला पानी, विरोध करने पर वीडियो में देखे क्या-क्या हुआ, महिला व पुत्रों की पिटाई करने के उपरांत दबंगों ने उल्टा उन्हीं के ऊपर पुलिस में fir प्रार्थना पत्र दर्ज कर दी, महिला को ले गई पुलिस, सीसी tv फुटेज सामने आने पर हुआ मामले का खुलासा। लोग बने तमाशा बिन

Spread the love

एफआईआर दर्ज मंगलवार तक का अल्टीमेटम, पार्वतीय समाज करेगा सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन,पीड़ित को मिलना चाहिए न्याय, हिंदुस्तान ग्लोबल टाइम्स,कहीं ना कहीं ऐसे दबंग को राजनीतिक संरक्षण भी प्राप्त रहता है। महिला व उसकी नाबालिक पुत्रीयो को बेरहमी से पीटने के बाद घर का दरवाजा तोड़ बाल पड़कर घसीटने वाले यह दबंग उल्टा इसी महिला के खिलाफ थाने में तहरीर दे देते हैं ।और पुलिस उन्हें जो दबंग के शिकार हुए थे उल्टा थाने में बैठा देती है। बिना राजनीतिक संरक्षण के संभव नहीं है। सीसीटीवी फुटेज बाहर आने पर लोगों के अंदर आक्रोश है उचित कार्रवाई नहीं होने पर पहाड़ी मूल के लोगों ने आंदोलन की चेतावनी दी है।

कोतवाली में प्राथमिकता दर्ज करने के उपरांत जिसमें विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज की जा चुकी है। आज पार्वतीय समाज के जिम्मेदार व्यक्तियों के द्वारा पीड़ित महिला को ले जाकर एफआईआर की कॉपी प्राप्त की , तदोपरांत पार्वतीय समाज के जिम्मेदार व्यक्तियों ने एक स्वर में उपरोक्त घटना की निंदा की है। मंगलवार तक पुलिस प्रशासन को हिंदुस्तान ग्लोबल टाइम्स के माध्यम से चेतावनी दी है। आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए। अन्यथा की स्थिति में आंदोलन का रुख जो सड़क से लेकर सदन तक होगा रणनीति पर काम किया जाएगा।


Spread the love