महिला पतंजलि योग समिति रूद्रपुर ने धूमधाम से मनाया स्वतंत्रता दिवस

Spread the love

महिला पतंजलि योग समिति रूद्रपुर ने आज कौशल्या एनक्लेव में 78वाँ स्वतंत्रता दिवस बड़े धूम धाम से मनाया गया ।इस अवसर पर पतंजलि योग समिति रूद्रपुर की योग शिक्षिका चंद्रकला बम ने सुबह सभी योगसाधिकाओं के साथ ध्वजारोहण और रास्ट्रगान किया और फिर योग कराया और फिर संबोधन किया अंत में सभी ने बंदे मातरम् , भारत माता की जय के नारों के साथ साथ सभी सदस्यों के साथ मिष्ठान वितरण किया ।

इस अवसर पर श्रीमती चंद्रकला बम ने कहा कि यह स्वतंत्रता दिवस जो हम आज मना रहे है यह आसानी से नहीं मिली है इस के लिए हज्जारों हज़ार स्वतंत्रता सेनानियों ने अपनी जान गवाई है इस लिए इस दिवस को ख़ुसी से जश्न मनाने के अलावा इस की महत्व को समझने और इसकी गंभीरता को जानने की ज़रूरत है ।

और फिर सभा को संबोधन करते हुए श्रीमती किरण बोरा , श्रीमती गीता बिष्ट और श्रीमती मीनू जोशी ने भी स्वतंत्रता दिवस के महत्व के बारे में बताया । इस अवसर पर श्रीमती राधा बिष्ट ,श्रीमती किरण बिष्ट ,श्रीमती चाँदनी जोशी , श्रीमती कल्पना रावत , श्रीमती निधि निखरा , श्रीमती प्रियंका नेगी , श्रीमती उमा सकलानी , श्रीमती प्रेमा चंद , श्रीमती शोभा मेहरा , श्रीमती पुष्पा बजेठा , श्रीमती सोनी कुमारी , श्रीमती रेखा चंद , कुमारी प्रज्ञा रावत आदि लोग थे ।

हिंदुस्तान Global Times/

print media,शैल ग्लोबल टाइम्स , दिनेश बम रुद्रपुर


Spread the love