खालिस्तानी नेटवर्क के खिलाफ एनआईए एक्शन एक्टिव है. उधमसिंहनगर (Udham Singh Nagar) के बाजपुर में एक बार फिर एनआईए ने धावा बोला. ग्राम धनसारा में शकील के घर पर आज (बुधवार) सुबह छापेमारी शुरू की गई. एनआई की दस्तक से गांव में सनसनी फैल गई. पांच अधिकारी रिजर्व पुलिस फोर्स और बाजपुर कोतवाली पुलिस के साथ घर पर रेड डालने पहुंचे थे.

Spread the love

बताया जाता है कि शकील एक गन हाउस चलाता है. शकील और उसके बेट असीम पर खालिस्तानी आतंकियों की मदद करने का आरोप है.

गन हाउस मालिक के घर पर NIA की रेड

गन हाउस मालिक के घर पर एनआईए की छापेमारी जारी है. टीम ने घर के बाहर भारी फोर्स तैनात कर दिया है. घर के अंदर सघन चेकिंग अभियान चल रहा है. शकील के बेटे असीम पर दुर्दांत आतंकवादियों की जेल ब्रेक कांड में मदद करने का आरोप लग चुका है. आतंकवादियों को जेल तोड़कर फरार कराने के मामले में असीम जेल भी गया था. गन हाउस मालिक के घर पुलिस का पहरा है. घर के अंदर या बाहर आने की इजाजत नहीं है. आसपास भी फाटक नहीं खोलने दिया जा रहा है.

खालिस्तानी आतंकियों की मदद का शक

एनआईए की टीम पूरी तरह से चौकस है. घर में जांच पड़ताल की जा रही है. बताया जा रहा है कि एनआईए टीम को दोबारा खालिस्तानी आतंकियों की मदद करने की सूचना मिली थी. सूचना पाकर एनआईए आज छापेमारी करने शकील के घर पर पहुंच गई. एनआईए की टीम मई के महीने में भी ग्राम रतनपुरा में छापेमारी कर चुकी है. बताया जा रहा है कि घर पर कार्रवाई के बाद एनआईए की टीम शकील के गन हाउस को भी खंगालने पहुंच सकती है. फिलहाल गांव में सुरक्षा व्यवस्था चौकस है. एनआईए की टीम के साथ रिजर्व पुलिस बल और उत्तराखंड पुलिस के जवान भी मौजूद हैं.


Spread the love