प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर निवर्तमान मेयर रामपाल सिंह एवं किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौहान के नेतृत्व में वार्ड नंबर 33 सिंह कॉलोनी स्थित श्री कल्याणेश्वर महादेव मंदिर के समीप स्वच्छता अभियान चलाया गया।

Spread the love

   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर निवर्तमान मेयर रामपाल सिंह
प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना की। इस दौरान निवर्तमान मेयर रामपाल सिंह ने कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मेादी अंत्योदय से आत्म निर्भर भारत की दिव्य संकल्पना को साकार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जैसा यशस्वी प्रधान मंत्री मिलना देशवासियों के लिए सौभाग्य की बात है। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में देश पूरी तरह सुरक्षित है। पीएम मोदी ने देश में ऐतिहासिक फैसले लेकर देश को न सिर्फ मजबूत बनाया है बल्कि वैश्विक स्तर पर भी भारत की साख मजबूत की है। प्रधान मंत्री की मजबूत इच्छा शक्ति की बदौलत ही आज आत्म निर्भर भारत का सपना साकार होता नजर आ रहा है। मेयर ने कहा कि प्रधान मंत्री मोदी के नेतृत्व में निश्चित ही भारत भविष्य में विश्व गुरू के रूप में स्थापित होगा।

किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत की गई जिसका उद्देश्य भारत को स्वच्छ और स्वस्थ बनाना है स्वच्छ भारत अभियान के माध्यम से, लोगों को अपने आसपास के माहौल को स्वच्छ और हरा-भरा बनाने के लिए प्रेरित किया जाता है। यह न केवल देश को स्वच्छ बनाने में मदद करता है, बल्कि लोगों को स्वच्छता के महत्व को समझाने और उसे अपनाने के लिए प्रेरित भी करता है ।

इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष राकेश सिंह निवर्तमान पार्षद सुशील चौहान, बबलू सागर, आयुष तनेजा, भुवन गुप्ता, डॉ राकेश सिंह,अक्षय गहलोत, सतपाल गंगवार प्रशांत सिंह, हीरा बल्लभ पांडेय, आदेश राणा, वरुण गहलोत, संजय कुमार, तरुण कुमार, हरेन्द्र, हिमांशु चौहान आदि लोग उपस्थित रहे।।


Spread the love