**अगस्त क्रांति दिवस के आयोजन हेतु पूर्व विधायक राजेश शुक्ला की अध्यक्षता में बैठक, कार्यकर्ताओं को सौंपे गए दायित्व

Spread the love

लालपुर:- पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने नारायणपुर में आयोजित एक बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं को आगामी 9 अगस्त को धूमधाम से मनाए जाने वाले अगस्त क्रांति दिवस की तैयारियों के बारे में दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्मारक में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम के लिए विभिन्न कार्यकर्ताओं को अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंपी। इस कार्यक्रम को हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी भव्य रूप से मनाने के लिए विशेष तैयारियां की जा रही हैं।

राजेश शुक्ला ने बताया कि अगस्त क्रांति दिवस देश की स्वतंत्रता संग्राम की महत्वपूर्ण घटनाओं में से एक है और इसे मनाने का उद्देश्य आज की पीढ़ी को देशभक्ति और स्वतंत्रता संग्राम के वीर सेनानियों के योगदान से अवगत कराना है। बैठक में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं ने इस ऐतिहासिक दिवस को यादगार बनाने के लिए अपने-अपने दायित्वों का निर्वहन करने का संकल्प लिया।

हिंदुस्तान Global Times/print media,शैल ग्लोबल टाइम्स,अवतार सिंह बिष्ट, रुद्रपुर ,उत्तराखंड

कार्यक्रम की विस्तृत रूपरेखा के तहत, सांस्कृतिक कार्यक्रम, शहीदों को श्रद्धांजलि, और विभिन्न वक्ताओं के विचार शामिल होंगे। इस अवसर पर सभी सेनानी परिवार एवं स्थानीय नागरिकों को भी आमंत्रित किया जाएगा ताकि वे इस ऐतिहासिक दिवस की महत्ता को समझ सकें और उसका हिस्सा बन सकें।

पूर्व विधायक ने सभी से अपील की कि वे इस कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेकर इसे सफल बनाएं और स्वतंत्रता संग्राम के वीरों को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करें।

बैठक में मंडल अध्यक्ष अक्षय अरोड़ा, मनमोहन सक्सेना, अनिल यादव, महामंत्री शशिकांत मिश्रा, सुशील यादव, ग्राम प्रधान दीपक मिश्रा, किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष धीरेंद्र मिश्रा, किसान नेता नारायण पाठक, अखिलेश यादव, आत्मा परियोजना अध्यक्ष रविकांत वर्मा, मयंक तिवारी, क्षेत्र पंचायत सदस्य अनुज पाठक, सैयद इफ्तार मियां, राज गगनेजा, नरेंद्र ठुकराल, हरविंदर चुग, रमेश पाठक, अमित मदन, भारत मिश्रा, आशीष शुक्ला, आदेश मिश्रा, आलोक मिश्रा, सुरेश शाही, अमर खान ,अमित कश्यप, खेमकरण कश्यप, सोनू मिश्रा, दलजीत सिंह, अंकित पाठक, अभिजीत पाठक, विपिन मिश्रा, मोहित मिश्रा समेत समस्त कार्यकर्ता उपस्थित थे


Spread the love