रुद्रपुर : कुछ कमियों के चलते परिवहन विभाग की ओर से रांग साइड में किए गए चालान निरस्त होंगे। ये चालान कुछ समय से सड़क निर्माण में वन वे पर हुए रांड साइड पर कटे हैं।

Spread the love

वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने चालान की भरपाई कर चुके हैं। जबकि कुछ शिकायतें एआरटीओ प्रवर्तन से हुई है। जिसमें बाद यह निर्णय लिया गया है।

हिंदुस्तान ग्लोबल टाइम्स /प्रिंटिंग मीडिया शैल ग्लोबल टाइम्स /संपादक अवतार सिंह बिष्ट , रूद्रपुर, उत्तराखंड

रामपुर-नैनीताल रोड का निर्माण इन दिनों चल रहा है। रामपुर रोड पर परिवहन विभाग के चेक पोस्ट के सामने आनलाइन चालान के लिए दोनों साइड कैमरे लगे हैं। सड़क निर्माण के चलते एक ओर सड़क बंद कर दूसरी ओर से खोल दिया गया था। जिसके चलते आने वाले लोग वाहन लेकर रांग साइड यानी जिस ओर से वन वे किया गया था उधर ने आवाजाही प्रारंभ कर दी।

इधर परिवहन विभाग की ओर से कैमरे को न तो बंद किया गया और न ही चालान की मनाही रही। ऐसे में कई लोगों के चालान सही होते हुए भी कट गए। इस दौरान एआरटीओ के पास एक के बाद एक कई शिकायत पहुंच गई। मामले में पाया गया कि वन वे में रांग साइड के लिए दंडित किया जा रहा है।

एआरटीओ प्रवर्तन निखिल कुमार शर्मा ने बताया कि 5-6 शिकायतें उन्हें मिली है। वो चालान सभी निरस्त होंगे, जिनकी शिकायत मिली है। अब सवाल उठता है कि पिछले एक माह से अधिक समय तक न जाने कितने वाहनों का चालान हुआ होगा, कितने लोगों ने भुगतान भी कर दिया होगा। फिलहाल इसे लेकर अधिकारी चुप्पी साधे हैं।

———


Spread the love