Rudrapur माह बाद भी नहीं हो सकी दोनों भाइयों की गिरफ्तारी, मामूली विवाद पर एक युवक की कर दी थी हत्या मामूली विवाद में प्रीत विहार में युवक की हत्या करने के बाद फरार दो भाइयों की गिरफ्तारी पुलिस एक माह बाद भी नहीं कर पाई है। ऐसे में चर्चा है कि दोनों भाई कोर्ट में सरेंडर कर सकते है।

Spread the love

एक ही परिवार के तीन भाई व दो बहनों के खिलाफ हत्या का केस, इसे देखते हुए पुलिस उनकी तलाश में संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दे रही है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामूली कहासुनी के बाद प्रीत विहार निवासी प्रकाश की एक माह पहले तलवार से वार कर हत्या कर दी गई थी।

Hindustan Global Times, Avtar Singh Bisht, journalist from Uttarakhand

एक ही परिवार के तीन भाई व दो बहनों के खिलाफ हत्या का केस

इस मामले में पुलिस ने एक ही परिवार के तीन भाई और दो बहनों के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर लिया था। साथ ही मुख्य हत्यारोपित राजीव और उसकी दो बहन काजल और सपना को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि हत्या में शामिल उनके दो भाई संजीव और प्रदीप फरार हो गए थे। तब से पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है।

घर की कुर्की की कार्रवाई में जुटी पुलिस

गिरफ्तारी न होने पर पुलिस ने बीते दिनों दोनों भाइयों के विरुद्ध न्यायालय से 82 की कार्रवाई के आदेश मिल गए थे। बावजूद इसके वह पुलिस के हाथ नहीं आए। ऐसे में अब पुलिस उनके घर की कुर्की की कार्रवाई में जुट गई है। जिसके बाद से शहर में चर्चा है कि फरार चल रहे दोनों भाई घर को कुर्की से बचाने के लिए जल्द ही कोर्ट में सरेंडर कर सकते है।

हत्यारोपित की तलाश जारी

एसएसआइ कमाल खान ने बताया कि हत्यारोपित की तलाश की जा रही है। जिले के साथ ही बरेली और रामपुर जिले में भी दबिश दी जा रही है। उन तक पहुंचने के लिए कुछ लोगों से भी पूछताछ की गई है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Spread the love