चारधाम यात्रा बस टर्मिनल कंपाउंड पर संदिग्ध परिस्थितियों में एक मोटर मालिक का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। स्थानीय नागरिकों ने हत्या के आशंका जाताई है।

Spread the love

   पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है।

हिंदुस्तान Global Times/print media,शैल ग्लोबल टाइम्स,अवतार सिंह बिष्ट, रुद्रपुर 8393021000

  बस के नीचे मिला शव

रविवार की सुबह यात्रा अड्डा पार्किंग में सफाईकर्मी जब सफाई कर रहे थे तो एक बस के नीचे शव देखकर वह चौंक उठे। मृतक के सिर से भारी रक्तस्राव हो रहा था। सूचना पाकर ऋषिकेश कोतवाली पुलिस तथा बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे।

जिस बस के नीचे मिला शव उसका साझेदारी मालिक था मृतक

मृतक की शिनाख्त भरत सिंह भंडारी (45 वर्ष) मूल निवासी भैंतलाखाल लंबगांव टिहरी गढ़वाल व हाल निवासी ढालवाला ऋषिकेश के रूप में की गई। मृतक के रिश्तेदारों का कहना था कि भरत सिंह भंडारी का शव जिस बस के नीचे मिला, वह उस बस का साझेदारी में मालिक था। रात को आठ बजे तक अन्य पार्टनर, बस चालक आदि साथ थे।

इसके बाद की जानकारी किसी को नहीं है। उन्होंने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से मामले की गहनता से जांच करने की मांग की है। पुलिस के मुताबिक मृतक के सिर में गहरी चोट लगी है, जिससे अत्यधिक रक्तस्राव हुआ है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

वहीं रुड़की में रेलवे के सिग्नल पर लटका मिला युवक का शव

लंढौरा रेलवे स्टेशन के समीप रेलवे लाइन पर आउटर सिग्नल पर एक युवक का शव लटका हुआ मिला है। युवक का शव टीशर्ट से लटका हुआ है। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। शव की शिनाख्त करने के प्रयास किए जा रहे है लेकिन अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है।

पुलिस को युवक के पास एक मोबाइल फोन भी मिला है। हालांकि मोबाइल फोन बंद है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव की शिनाख्त कराने के प्रयास हो रहे हैं।


Spread the love