प्रा इवेट सेक्टर में नौकरी तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। दरअसल, नौकरी की तलाश कर रहे युवा देहरादून में 10,000 रुपए से कर 48,000 रुपए तक महीने की नौकरी पा सकते हैं। बता दें कि सेवायोजन विभाग की तरफ से 12 जुलाई को दून में रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा।

Spread the love

इस रोजगार मेले में प्राइवेट सेक्टर की करीब 44 कंपनियां आएंगी और 1300 से अधिक खाली पदों पर भर्ती करेंगी।

क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी के अनुसार रोजगार मेला के लिए पंजीकरण प्रोसेस शुरू हो गया है। ऐसे में नौकरी के इच्छुक उम्मीदवार क्षेत्रीय कार्यालय में जाकर रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं।

वहीं जो दूर के अभ्यर्थियों के लिए रोजगार मेले के दिन भी पंजीकरण कराने की छूट दी गई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक दून में आयोजित होने वाले रोजगार मेले में बैंकिंग, मार्केटिंग, फार्मा, सिक्योरिटी, हॉस्पिटैलिटी, सर्विस और सेल्स समेत तमाम क्षेत्रों की कंपनियां अभ्यर्थियों का इंटरव्यू लेंगी।

बता दें कि इस दौरान 8वीं पास से लेकर पोस्ट ग्रेजुएट तक के अभ्यर्थियों को रोजगार के अवसर मिलेंगे। अधिकतर कंपनियां देहरादूर में ही अभ्यर्थियों को नौकरी देंगी। इससे पहले मेघा फाउंडेशन के सहयोग से आईटीई निरंजनपुर में रोजगार मेले का आयोजन किया गया था। तब 27 कंपनियों ने 250 युवाओं का इंटरव्यू लिया था। बताया गया है कि इस दौरान चयनिय युवाओं को कंपनियों की तरफ से जल्द ही ऑफर लेटर दिया जाएगा।


Spread the love