उत्तराखंड क्राइम: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा सितारगंज, कार सवारों ने ढाबे पर की अंधाधुंध फायरिंग, मची भगदड़ carसवार बदमाशों ने ढाबे पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इससे वहां भगदड़ मच गई। गोली लगने से ढाबा स्वामी समेत चार लोग घायल हो गए। घायलों को सीएचसी लाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर दो घायल को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।सवार बदमाशों ने ढाबे पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इससे वहां भगदड़ मच गई। गोली लगने से ढाबा स्वामी समेत चार लोग घायल हो गए। घायलों को सीएचसी लाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर दो घायल को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

Spread the love

पुलिस के अनुसार देर रात गोरीखेड़ा तिराहा के पास एक ढाबे में काले रंग की स्कॉर्पियो आई। इसके पीछे-पीछे तीन-चार अन्य गाड़ियां भी ढाबे पर पहुंची।

ग्राम दड़हा निवासी सतेंद्र सिंह का आरोप है कि गाड़ियों से उतरे बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, जिससे भगदड़ मच गई। फायरिंग के दौरान तुर्कातिसौर गांव निवासी सर्वजीत सिंह (25) पुत्र जसवंत सिंह, लौका गांव निवासी गुरनाम सिंह (38) पुत्र सर्वजीत सिंह, ढाबा स्वामी दड़हाफार्म निवासी सतेंद्र सिंह (35) और महर सिंह (64) पुत्र बचन सिंह घायल हो गए। फायरिंग के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

Hindustan Global Times, Avtar Singh Bisht, journalist from Uttarakhand,

सूचना पर मय फोर्स पहुंचे कोतवाल भूपेंद्र सिंह बृजवाल, एसएसआई हरविंद्र कुमार, एसआई जनार्धन भट्ट आदि ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। चिकित्साधीक्षक डॉ. अभिलाषा पांडेय ने हालत गंभीर होने पर सर्वजीत सिंह और गुरनाम सिंह को हायर सेंटर रेफर कर दिया।

पुलिस ने ढाबा स्वामी सतेंद्र सिंह की तहरीर पर नानकमत्ता निवासी सरबजीत सिंह विर्क सहित अन्य के खिलाफ जानलेवा हमला करने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। गोलियां चलने से क्षतिग्रस्त गाड़ी को पुलिस ने कब्जे में ले लिया।

चार टीम गठित
वारदात के बाद मध्य रात्रि पुलिस क्षेत्राधिकारी ओमप्रकाश शर्मा ने घटनास्थल का मुआयना किया। उन्होंने आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस और एसओजी की दो-दो टीम गठित की हैं। विवेचना अधिकारी एसएसआई हरविंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले हैं। इसमें एक संदिग्ध गाड़ी किच्छा की ओर जाती दिख रही है। घटनास्थल से खोखे बरामद हुए हैं। जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा हो जाएगा।

यूपी के कई जिलों में पुलिस की दबिश
कोतवाल भूपेंद्र सिंह बृजवाल ने बताया कि जांच पड़ताल में अभी तक एक पक्ष के ही फायरिंग करने का मामला सामने आया है। जांच चल रही है। जिले के अलावा प्रदेश की सीमा से सटे यूपी के कई जिलों में दबिश दी जा रही है। अब तक घटना के दौरान ढाबे पर मौजूद 13 लोगों से पूछताछ कर साक्ष्य जुटाने की कोशिश की गई है। आधा दर्जन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।


Spread the love