Uttarakhand: हल्द्वानी में पहुंचे गदरपुर विधायक ने दिया  बयान, बोले- देवभूमि में जो दंगाई बनेगा, सीधा ऊपर जाएगा। गदरपुर विधायक अरविंद पांडेय ने पत्रकारों से वार्ता में कहा कि पूरी दुनिया से लोग उत्तराखंड में देवी-देवताओं का आशीर्वाद लेने आते हैं। यहां की प्रकृति के दर्शन के लिए आते हैं।व गदरपुर विधायक अरविंद पांडेय ने पत्रकारों से वार्ता में कहा कि पूरी दुनिया से लोग उत्तराखंड में देवी-देवताओं का आशीर्वाद लेने आते हैं। यहां की प्रकृति के दर्शन के लिए आते हैं।

Spread the love

Hindustan Global Times/शैल ग्लोबल टाइम्स/अवतार सिंह बिष्ट, रूद्रपुर उत्तराखंड

कुछ लोग यहां की छवि पर धब्बा लगाने की कोशिश कर रहे हैं, वे निश्चित रूप से दंगाई हैं। मैं दंगाई को किसी जाति, मजहब से नहीं जोड़ता हूं, दंगाई केवल दंगाई होता है। इनके लिए हमारी सरकार यहां पर बैठी है। किसी भी कीमत पर कानून व्यवस्था को बिगड़ने नहीं देगी। दंगाई नीचे नहीं रहेगा, वह ऊपर ही जाएगा।

हल्द्वानी हिंसा: मास्टरमाइंड मलिक से होगी 2.68 करोड़ की वसूली, नगर निगम ने जारी की आरसी; DM को भेजा पत्र

इसके लिए हमारे पुलिस बैठी है, हमारा कानून बैठा है, हमारे मुख्यमंत्री बैठे हैं। हम उत्तराखंड की पहचान पर किसी तरह का धब्बा नहीं लगने देंगे। विधायक पांडेय सोमवार को ट्रांसपोर्ट नगर के पास स्थित बैंक्वेट हाॅल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। यहां पर लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई।

Hindustan Global Times/शैल ग्लोबल टाइम्स/अवतार सिंह बिष्ट, रूद्रपुर उत्तराखंड

हल्द्वानी। निजी कार्यक्रम में हल्द्वानी पहुंचे गदरपुर विधायक व पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे ने आठ फरवरी को बनभूलपुरा में हुए उपद्रव और हिंसा के सवाल पर कहा कि ये उत्तराखंड देवभूमि है।

ये बाबा केदार और बाबा जागेश्वर की धरती हैं। यहां जो दंगाई बनेगा वो सीधा ऊपर जाएगा। उसे नीचे रहने का अधिकार नहीं है।

बनभूलपुरा में हुई थी हिंसा

बनभूलपुरा में सरकारी भूमि पर बने मदरसे और नमाजस्थल को तोड़ने के दौरान भारी भीड़ ने पथराव कर दिया था। हमले में बड़ी संख्या में पुलिस, निगमकर्मी और पत्रकार भी घायल हुए थे। इसके बाद सीएम के निर्देश पर पुलिस लगातार उपद्रवियों से सख्ती से निपट रही है। 68 लोग अब तक गिरफ्तार हो चुके हैं।

देवभूमि में जो भी दंगाई बनेगा वो सीधा ऊपर जाएगा

वहीं, सोमवार को बरेली रोड स्थित बैंक्वेट हाल में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे गदरपुर विधायक अरविंद पांडे ने कहा कि ये सब कांग्रेस की देन है। उसने लोगों को जाति-धर्म पर बांटा। जबकि पीएम मोदी ने 140 करोड़ लोगों के लिए काम कर रहे हैं। पांडे ने कहा कि दंगाई समाज और इंसानियत के दुश्मन है। देवभूमि में जो भी दंगाई बनेगा वो सीधा ऊपर जाएगा।

Hindustan Global Times/शैल ग्लोबल टाइम्स/अवतार सिंह बिष्ट, रूद्रपुर उत्तराखंड

Spread the love