रूद्रपुर। नगर निगम की ओर से शैल भवन में स्वीकृत आरसीसी ओपन शेड के निर्माण कार्य का निवर्तमान मेयर रामपाल सिंह एवं शैल सांस्कृतिक समिति के पदाधिकारियों ने पूजा अर्चना के साथ विधिवत शुभारम्भ किया।

Spread the love

हिन्दुस्तान ग्लोबल टाइम्स,/प्रिंट मीडिया शैल ग्लोबल टाइम्स/ अवतार सिंह बिष्ट, रूद्रपुर उत्तराखंड

बता दें नगर निगम बोर्ड की बैठक में गंगापुर रोड स्थित शैल भवन में आरीसीसी ओपन शेड के निर्माण का प्रस्ताव पारित किया गया था। जिसके बाद निवर्तमान मेयर रामपाल सिंह ने अपने कार्यकाल के दौरान सामूहिक शिलान्यास कार्यक्रम में आरसीसी ओपन शेड का भी शिलान्यास किया था। उक्त निर्माण कार्य के लिए बजट स्वीकृत होने के बाद अब पूजा अर्चना के साथ निवर्ममान मेयर रामपाल सिंह और शैल सांस्कृतिक समिति के पदाधिकारियों ने संयुक्त रूप से निर्माण शुरू करवाया। इस दौरान रामपाल सिंह ने कहा कि शैल भवन में ओपन शेड की जरूरत लम्बे समय से महसूस की जा रही थी। जनहित की इस मांग को बोर्ड की बैठक में रखा गया जिसके लिए सर्वसम्मति से शेड निर्माण का प्रस्ताव पारित किया गया। शेड का निर्माण होने से शैल भवन में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में इसका लाभ मिलेगा। रामपाल सिंह ने कहा कि शहर में जनहित कार्यों को उनके द्वारा प्राथमिकता दी गयी है। भविष्य में भी उनके स्तर से जनहित के कार्यों के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जायेगी। इस दौरान शैल सांस्कृतिक समिति के पदाधिकारियों ने रामपाल सिंह का आभार व्यक्त करते हुए उन्हें सम्मानित किया।

इस अवसर पर अध्यक्ष गोपाल पटवाल ,महासचिव दिवाकर पांडे , varishth sanrakshakभारत लाल शाह, पूर्व महा मंत्री मदन मोहन बिष्ट, उपाध्यक्ष सतीश ध्यान दिनेश बम सतीश लोन राजेंद्र बोरा जगदीश बिष्ट महेश कांडपाल धीरज पांडे दिनेश भट्ट क गिंदियाल हरीश मिश्रा एलजी जोशी शैलेंद्र सिंह रावत भुवन गुप्ता प्रमोद शर्मा निमित्त शर्मा आदि लोग उपस्थित रहे


Spread the love