रुद्रपुर में तिरंगा यात्रा और विशाल तिरंगा फहराने का भव्य आयोजन, प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने वीर क्रांतिकारियों को किया नमन

Spread the love

रुद्रपुर – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की प्रेरणा से आज नगर निगम रुद्रपुर द्वारा एक विशेष तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया, जिसमें शहर के विभिन्न स्कूलों के बच्चों ने

उत्साहपूर्वक भाग लिया। यह यात्रा गांधी पार्क से शुरू होकर महानगर के विभिन्न एरिया में गई, इससे पहले एक विशाल तिरंगा फहराया गया और राष्ट्रगान के साथ पूरा माहौल देशभक्ति की भावना से सराबोर हो गया।इस कार्यक्रम में सेल्फी प्वाइंट भी बनाया गया, जहां उपस्थित लोगों ने अपनी तस्वीरें खींचकर इस ऐतिहासिक मौके को यादगार बनाया। साथ ही, एक हस्ताक्षर अभियान भी चलाया गया, जिसमें नगर के लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।
इस अवसर पर प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने अपने संबोधन में कहा, “आज हम जिस आजादी का जश्न मना रहे हैं, वह हमारे वीर क्रांतिकारियों की बलिदानी और उनके अनगिनत संघर्षों की देन है। हमें उनके संघर्षों को कभी नहीं भूलना चाहिए और इस आजादी की रक्षा के लिए सदैव तत्पर रहना चाहिए।”
कार्यक्रम में जिला अधिकारी उदयराज सिंह, क्षेत्रीय विधायक शिव अरोड़ा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजुनाथ टीसी, एसडीएम मनीष बिष्ट, नगर आयुक्त नरेश दुर्ग पाल, सहायक नगर आयुक्त शिप्रा जोशी समेत विभिन्न समाजसेवी संगठनों के प्रतिनिधि और स्कूली बच्चे बड़ी संख्या में उपस्थित थे।हिंदुस्तान Global Times/print media,शैल ग्लोबल टाइम्स,अवतार सिंह बिष्ट, रुद्रपुरइस आयोजन ने न केवल नगर के लोगों में देशभक्ति का संचार किया बल्कि आजादी के महत्व को भी गहराई से समझने का अवसर प्रदान किया।


Spread the love