Hindustan Global Times, अवतार सिंह बिष्ट,

Spread the love

नेताप्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने नैनीताल-यूएस नगर अथवा अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ लोस सीट से चुनाव लड़ने की चर्चाओं पर विराम लगा दिया। कहा कि वह लोकसभा चुनाव के लिए टिकट की दौड़ में शामिल नहीं हैं। वह राज्य की पांचों लोकसभा सीटों पर अधिकृत कांग्रेस प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।

Hindustan Global Times, अवतार सिंह बिष्ट,

journalist from Uttarakhand ,

अध्यक्ष उत्तराखंड राज्य निर्माण आंदोलनकारी परिषद

मंगलवार शाम कुमाऊं मंडल के कांग्रेस सम्मेलन में पहुंचे आर्य ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का मुख्य एजेंडा सामाजिक समरसता, सामाजिक न्याय, विकास और संस्कृति है। आर्य ने कहा कि भाजपा देश को बांटने की कोशिश कर रही है। लोकतंत्र को कमजोर किया जा रहा है।

वैमनस्यता को बढ़ावा दिया जा रहा है। देश का कमजोर तबका डरा-सहमा हुआ है। कांग्रेस सबको साथ लेकर चलने में विश्वास रखती है। आर्य ने दावा किया कि मौजूदा हालात में पूरा देश कांग्रेस की ओर देख रहा है।
नैनीताल-ऊधमसिंह नगर अथवा अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ संसदीय सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चाओं के सवाल पर नेता प्रतिपक्ष आर्य ने कहा कि वह लोकसभा चुनाव के लिए टिकट की दौड़ में शामिल नही हैं।

कांग्रेस विधायक यशपाल आर्य ने लोकसभा चुनाव 2024 लड़ने की चर्चाओं पर लगाया विराम,

वह चाहते हैं कि उत्तराखंड के पांचों संसदीय क्षेत्र में पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में वह कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करें और प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करें।


Spread the love