रूद्रपुर 08 सितम्बर, 2024- खेल निदेशालय देहरादून एवम जिला प्रशासन के सौजन्य से आयोजित राज्य स्तरीय अनुसूचित जाति ओपन बालक खो-खो प्रतियोगिता का आगाज हुआ।

Spread the love

   रूद्रपुर ,मुख्य विकास अधिकारी मनीष कुमार ने रविवार को श्री मनोज सरकार स्पोर्ट्स स्टेडियम रूद्रपुर मैं तीन दिवसीय खो-खो प्रतियोगिता का शुभारम्भ किया। उन्होने सभी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया व उनकी हौसला अफजाई की।


सम्बोधित करते हुए मुख्य विकास अधिकारी मनीष कुमार ने प्रदेश भर से आए खिलाड़ियों को बधाई दी व खिलाड़ियों का आह्वान करते हुए कहा कि खिलाड़ी खेल भावना से खेलते हुए अपनी प्रतिभा को बेहतर ढंग से खेल के मैदान में प्रदर्शित करें। उन्होंने कहा कि पढ़ाई के साथ ही खेल भी अति आवश्यक है,खेलों में भी सुनहरा भविष्य है। खेल शारीरिक व मानसिक विकास में महत्वपूर्ण है, खेल से शरीर स्वस्थ रहता है और स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मन वास करता है। उन्होंने कहा कि खेलों से टीम भावना जागृत होती है और इच्छा शक्ति भी बढ़ती है जिससे जीवन में दृढ़ता आती है।
श्री कुमार ने कहा खेलों में जीतने व हारने से ज्यादा खेलों में प्रतिभाग करना अति आवश्यक है, इसलिए खेल भावना से खेलों में प्रतिभाग करे व अपने विद्यालय, अपने प्रदेश व देश का नाम रोशन करें।

हिंदुस्तान Global Times/print media,शैल ग्लोबल टाइम्स,अवतार सिंह बिष्ट, रुद्रपुर


इस अवसर पर जिला खेल अधिकारी जानकी कार्की ने बताया कि खो-खो प्रतियोगिता में प्रदेश के जनपदों की 14 टीमों के 145 खिलाड़ी प्रतिभाग कर रहे हैं।
इस दौरान जिला खेल अधिकारी जानकी कार्की, प्रशिक्षक,अभिभावक व खिलाड़ी मौजूद थे।



Spread the love