रूद्रपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की लगातार तीसरी बार केंद्र में सरकार बनने पर निवर्तमान मेयर रामपाल सिंह, भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा एवं भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौहान के नेतृत्व में भाजपाईयों ने भाजपाइयों ने मिष्ठान वितरण कर खुशियां मनाई।

Spread the love

रविवार को नरेन्द्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर भाजपाईयों में खुशी की लहर दौड़ गयी। इस मौके पर निवर्तमान मेयर रामपाल सिंह, भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा और भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौहान ने कार्यकर्ताओं के साथ भगत सिंह चौक पर जश्न मनाते हुए मिष्ठान वितरित किया। इस दौरान रामपाल सिंह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेकर इतिहास रचा है। उनके जैसा प्रधानमंत्री मिलना सभी देशवासियों के लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि देश ने पिछले दस सालों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हर क्षेत्र में तरक्की की है। अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी सरकार बनने से देश दुनिया में तरक्की के नये आयाम स्थापित करेगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तीसरी बार शपथ लेने से पहले ही 100 दिन का रोडमैप तैयार कर लिया है। प्रधानमंत्री पहले ही ऐलान कर चुके हैं इस बार देश हित में और भी बड़े फैसले होंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर जिस तरह से देश की जनता ने भरोसा किया है, इस भरोसे पर एनएडीए सरकार पूरी तरह खरा उतरेगी।

हिंदुस्तान ग्लोबल टाइम्स /प्रिंटिंग मीडिया शैल ग्लोबल टाइम्स /संपादक अवतार सिंह बिष्ट , रूद्रपुर, उत्तराखंड

प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश को एक अलग पहचान मिली है और तीसरी बार में देश की अर्थ व्यवस्था, गरीब कल्याण, मेक इन इंडिया, स्टार्ट अप इंडिया जैसी योजनाओं को और भी गति मिलेगी जो देश की उन्नति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगा।

भाजपा नेता अनिल चौहान ने कहा कि तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण करने के साथ ही नरेन्द्र मोदी ने पंडित नेहरू के लगातार तीन बार पीएम पद की शपथ लेने के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली। प्रधानमंत्री ने पहले ही मंत्री मण्डल के संभावित सहयोगियों की बैठक में स्पष्ट कर दिया है कि वे शासन पर ध्यान दें और 100 दिन के रोडमैप को जमीन पर उतारें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का तीसरा कार्यकाल भी पूर्व की तरह ऐतिहासिक होगा।

इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष राकेश मंडल, अध्यक्ष धीरेश गुप्ता, रश्मि रस्तोगी, हिमांशु शुक्ला, ममता त्रिपाठी, आशा मुंजल, सुभाषनी द्विवेदी, ममता पांडेय, सुनील ठुकराल, राधेश शर्मा, राजेश जग्गा, राजेश गर्ग,निमित्त शर्मा, परवेज खान ,संजीव गुप्ता, मनोज मदान, पारस चुघ,जितेंद्र संधू, विजय तोमर, भीमसेन गुप्ता, छत्रपाल राठौर, ललित राठौर, शिवकुमार शिबू, संजय हालदार, शैलेंद्र रावत, प्रमोद शर्मा, अजीत सक्सेना, संघर्षन मिश्रा, गौरव कुशवाहा,आयुष तनेजा, जतिन नागपाल, राजेंद्र राठौड़, नवीन पांडेय, एमपी मौर्य,कैलाश राठौड़ डीके गंगवार ठाकुर जगदीश सिंह ज्ञान सिंह चौहान देवेंद्र मलिक देव मियां, सतपाल गंगवार सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे


Spread the love