Rudrapurएक युवक की हत्या कर शव जंगल में फेंक दिया गया। उसकी बाइक और मोबाइल फोन लूटकर आरोपी फरार हो गए। घटनास्थल के पास पुलिस को बेसबाल की टूटी स्टिक बरामद हुई है। पुलिस ने एक संदिग्ध को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

Spread the love

ऊधम सिंह नगर: हत्या कर जंगल में फेंका युवक का शव

पुलिस उसके दोस्तों की तलाश कर रही है।
थाना बिलासपुर, जिला रामपुर यूपी के मोहल्ला सुभाषनगर डिबडिबा निवासी अमित वर्मा राजमिस्त्री हैं। वह पत्नी और चार बेटों अजय, विजय, तरुण, अरुण के साथ रहते हैं। अमित का सबसे छोटा बेटा अरुण (18) रविवार शाम चार दोस्तों के साथ घर से निकला था लेकिन देर रात तक घर न पहुंचने पर परिजनों ने उससे संपर्क किया तो मोबाइल फोन बंद मिला। तब से परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की।
सोमवार सुबह भी अरुण के परिजन उसकी तलाश में जुटे थे। इसी दौरान गदरपुर रोड स्थित एमेनिटी स्कूल के पास पहुंचे तो दानपुर के एक युवक ने हाईवे के अंदर जंगल में अरुण की तलाश करने की बात कही। हाईवे से 100 मीटर अंदर जंगल में अरुण का शव पड़ा था। उसके माथे पर घाव से खून बह रहा था। शव से कुछ दूरी पर बेसबाल का डंडा मिला। आशंका है कि इसी डंडे से वार कर अरुण की हत्या की गई होगी।
सूचना पर एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल, सीओ सिटी अनुषा बडोला, एसएसआई अर्जुन गिरि गोस्वामी सहित पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने बेसबाल का डंडा कब्जे में लिया। फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए और डाॅग स्क्वाड भी बुलाया गया।
एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है। अरुण के परिजनों ने बताया कि उसकी बाइक और मोबाइल गायब है। पुलिस दानपुर निवासी एक युवक से पूछताछ कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की सही वजह का पता चलेगा।

फोरेंसिक विशेषज्ञ मान रहे हत्या
रुद्रपुर। फोरेंसिक साइंस लैब के संयुक्त निदेशक डॉ. दयाल शरण शर्मा ने बताया कि उनकी टीम ने शव और घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया है। मृतक के मुंह से झाग निकलने के साथ ही नाखून और शरीर नीला पड़ गया था। उसके माथे पर एक से डेढ़ इंच का घाव है। आशंका है कि हत्या के बाद उसको जहरीले कीड़े ने काटा होगा।

संदेह के घेरे में आए चार साथी
रुद्रपुर। अरुण रविवार शाम चार साथियों के साथ घर से निकला था। इसलिए परिजन चार साथियों पर शक जता रहे हैं। पुलिस ने उसके साथियों की तलाश शुरू कर दी है। एक साथी से पुलिस पूछताछ कर रही है। घर से निकलने के कुछ घंटे बाद मृतक के मोबाइल का बंद होना संदिग्ध माना जा रहा है। पुलिस मोबाइल बंद होने की लोकेशन भी खंगाल रही है। अरुण अक्सर घर में ही रहता था लेकिन कभीकभार मजदूरी भी करता था।


Spread the love