उत्तराखंड breaking :- अल्लाह ने भेजा’ कह हल्द्वानी में बांट रहा था नोटों की गड्डियां, वीडियो वायरल होने पर हैदराबाद का शख्स गिरफ्तार अल्लाह ने भेजा’ कह हल्द्वानी में बांट रहा था नोटों की गड्डियां, वीडियो वायरल होने पर हैदराबाद का शख्स गिरफ्तारहल्द्वानी हिंसा के बाद सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रही थी। वीडियो में एक युवक पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए हिंसाग्रस्त क्षेत्र के लोगों के मदद के लिए चंदा मांग रहा था। पुलिस जांच कर रही है।हल्द्वानी हिंसा के बाद

Spread the love

Hindustan Global Times/प्रिंट न्यूज़ शैल ग्लोबल टाइम्स/अवतार सिंह बिष्ट रूद्रपुर उत्तराखंडHindustan Global Times/प्रिंट न्यूज़ शैल ग्लोबल टाइम्स/अवतार सिंह बिष्ट रूद्रपुर उत्तराखंडHindustan Global Times/प्रिंट न्यूज़ शैल ग्लोबल टाइम्स/अवतार सिंह बिष्ट रूद्रपुर उत्तराखंड

वनभूलपुरा में लोगों को नोटों की गड्डियां बांटते हुए एक युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। युवक का कहना था कि वह हैदराबाद से उत्तराखंड के हल्द्वानी में हिंसाग्रस्त क्षेत्र में लोगों से मिलने आया है।हैरानी की बात है कि इतने सारे रुपये कहां से आए, युवक इसका हिसाब नहीं दे पाया है। युवक पर हिंसा की वीडियो वायरल कर चंदा एकत्र करने के साथ-साथ वीडियो के माध्यम से हिंसा भड़काने का आरोप लगा है।

पुलिस ने हल्द्वानी हिंसाग्रस्त इलाके में हैदराबाद से आकर पैसे बांट रहे एक युवक को हिरासत में लिया है। उधर, सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो में युवक एक काले रंग के बैग से नोटों की गड्डी निकालकर बांटता नजर आ रहा है।
 
हल्द्वानी हिंसा के बाद सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रही थी। वीडियो में एक युवक पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए हिंसाग्रस्त क्षेत्र के लोगों के मदद के लिए चंदा मांग रहा था। इसी बीच युवक की एक वीडियो दिल्ली एयरपोर्ट में उतरते हुए भी वायरल हुई।इसके बाद पता चला कि युवक वनभूलपुरा हिंसा ग्रस्त क्षेत्र में पैसे बांट रहा है। युवक पैसे बांटने का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल कर रहा था। जिसमें युवक काले रंग का बैग पकड़ा हुआ था, उसमें से कभी एक छोटा बच्चा और कभी खुद पैसा बांटता नजर आ रहा है।

सूचना मिली तो पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस सूत्रों से पता चला कि युवक के पास पैसों का बैग मिला है, लेकिन युवक उन पैसों का हिसाब नहीं दे पा रहा है। युवक को ये पैसे कहां से मिले, किसने दिए, इन सब बातों की जांच चल रही है। पुलिस जल्द मामले में खुलासा कर सकती है।
हैदराबाद से पैसे हल्द्वानी

आठ फरवरी की रात हल्द्वानी में हिंसा के बाद से हैदराबाद का एक युवक सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा था। वह युवक हैदराबाद से फ्लाइट में दिल्ली उसके बाद कार में हल्द्वानी पहुंच गया, लेकिन बैग भरकर लाए पैसों का किसी को पता नहीं चल सका।जो सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवालिया निशान खड़े कर रहा है। यह स्थिति तब है, जबकि इस क्षेत्र में पुलिस, पीएसी समेत पैरामिलिट्री फोर्स तैनात है।
रुपयों को लेकर जानकारी जुटाई जा रही
 
एसएसपी नैनीताल प्रह्लाद नारायण मीणा ने बताया कि लेख हल्द्वानी के वनभूलपुरा क्षेत्र में रुपये बांट रहे एक युवक का पूछताछ के लिए बुलाया गया है। कहां से आया और पैसे कहां से आए आदि की जानकारी जुटाई जा रही है। कहा कि क्षेत्र में शांति व्यवस्था को खराब नहीं होने दिया जाएगा।
 

Hindustan Global Times/प्रिंट न्यूज़ शैल ग्लोबल टाइम्स/अवतार सिंह बिष्ट रूद्रपुर उत्तराखंड

Spread the love