Dehradun Crime: दारोगा की बेटी की हत्या मामले में पुलिस कई बिंदुओं पर कर रही जांच, दोस्तों पर भी घूमी शक की सुईं पुलिस को अंदेशा है कि युवती की हत्या में एक से अधिक लोग शामिल हो सकते हैं। यही वजह है कि पुलिस ने जांच का दायरा बढाते हुए आरोपित युवक शैलेंद्र भट्ट के दोस्तों से भी पूछताछ की है। हत्याकांड वाले रात शैलेंद्र के साथ मौजूद उसके दोस्त से घटनाक्रम के बारे में गहनता से पूछताछ की गई।

Spread the love

हत्याकांड को लेकर पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। दरअसल, तीन पानी हाथी अंडर पास के नीचे जिस जगह आरती की लाश मिली वहां पर आपसी संघर्ष के कोई निशान नहीं मिले। जाहिर सी बात है जब युवती की हत्या की गई होगी तो बचाव के लिए आपसी संघर्ष भी हुआ होगा। मगर पुलिस को मौके के हालात इसके विपरीत दिखे। ऐसा भी हो सकता है कि हत्या कहीं और कर लाश अंडर पास के नीचे फेंकी गई।

हत्या में एक से अधिक लोग के शामिल होने की बात से भी पुलिस इंकार नहीं कर पा रही है। यही वजह से इन सभी पहलुओं पर गहनता से जांच की जा रही है। हांलाकि अभी तक पुलिस का हाथ कोई ठोस सुराग नही लगे है।

थाना रायवाला के प्रभारी व सहायक पुलिस अधीक्षक जितेंद्र चौधरी ने बताया कि आरोपित युवक शैलेंद्र की तलाश की जा रही है। इसके लिए एसडीआरएफ की टीम ने मंगलवार को चीला शक्ति नहर में लगातार खोजबीन अभियान चलाया। रास्ते पर सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे है। साथ ही एसओजी देहात की टीम युवक व युवती के नंबर की काल डीटेल चेक कर रही है।


Spread the love